मोदी की मौजूदगी में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, हरियाणा चुनाव पर हुई चर्चा
Advertisement

मोदी की मौजूदगी में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, हरियाणा चुनाव पर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में शनिवार को भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई जिसमें 15 अक्तूबर को होने जा रहे हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के संभावित उम्मीदवारों के बारे में विचार विमर्श किया गया।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में शनिवार को भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई जिसमें 15 अक्तूबर को होने जा रहे हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के संभावित उम्मीदवारों के बारे में विचार विमर्श किया गया।

90 सदस्यीय विधानसभा के लिए पार्टी अपने 43 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा पहले ही कर चुकी है और आज शेष 47 उम्मीदवारों के नामों पर राय मश्विरा किया गया।

पार्टी प्रमुख अमित शाह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, अनंत कुमार, थावरचंद गहलोत, जे पी नड्डा, रामलाल, शाहनवाज हुसैन, शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के नेताओं में रामबिलास शर्मा, अनिल विग और अनिल जैन, हरियाणा मामलों के प्रभारी जगदीश मुखी और राज्य के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय शामिल हुए।

पार्टी की ओर से 9 सितंबर को जिन 43 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है उनमें महेन्द्रगढ से रामबिलास शर्मा, अंबाला कैंट से अनिल विज, उछाना कलां से प्रेम लता सिंह, बादली से ओ पी धनकड़ और पंचकुला से ज्ञान चंद गुप्ता शामिल हैं। इनमें प्रेम लता सिंह कांग्रेस के पूर्व नेता और राज्यसभा सदस्य बीरेन्द्र सिंह की पत्नी हैं।

Trending news