मेरठ : कबाड़ी की दुकान में ब्लास्ट, एक की मौत
Advertisement

मेरठ : कबाड़ी की दुकान में ब्लास्ट, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में कबाड़ी की दुकान पर हुए भीषण विस्फोट में कबाड़ी के शरीर के चीथड़े उड़ गए। घटना में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में कबाड़ी की दुकान पर हुए भीषण विस्फोट में कबाड़ी के शरीर के चीथड़े उड़ गए। घटना में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद घटनास्थल क्षेत्र का स्थानीय पुलिस और सेना के अफसरों ने निरीक्षण किया।
एसपी सिटी ओम प्रकाश ने आज बताया कि विस्फोट स्क्रैप में आए तोप के गोले को तोड़कर पीतल निकालने के दौरान हुआ। उन्होंने कहा कि दुकान मालिक और दुकान में जुड़े अन्य लोंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा कि सेना का गोला उनके यहां कैसे आया।
उन्होंने बताया कि सरधना के खिर्वा जलालपुर निवासी सोनू (22)पुत्र इदरीश की कंकरखेड़ा में कबाड़ी की किराये की दुकान है। कल शाम सोनू स्क्रैप में सामान की छंटनी कर रहा था। इस दौरान एक गोले को सोनू हथौड़े से तोड़ने लगा। तभी एक जोरदार धमाका हुआ जिसमें सोनू के शरीर के चीथड़े उड़ गए। घटना में पास की इन्वर्टर की दुकान में काम करने वाले इमरान पुत्र मुस्तकीम, इन्द्राज पुत्र चपरु और अलीमुदीन पुत्र अल्ला मेहर घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एसपी सिटी के अनुसार कबाड़ी के पास गोला कैसे आया इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है। उधर जीओसी पश्चिम यूपी सब एरिया मेजर जनरल वी के यादव ने बताया कि सेना का स्क्रैप मेरठ में नही बल्कि दिल्ली के एक ठेकेदार को बेचा जाता है। मौके से मिला स्पिलिंटर जांच के लिए भेजा रहा है।

Trending news