पटना ब्लास्ट: घायलों से मिलने 2 नवंबर को पटना जाएंगे मोदी
Advertisement

पटना ब्लास्ट: घायलों से मिलने 2 नवंबर को पटना जाएंगे मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पटना ब्लास्ट के घायलों से मिलेंगे और उनका हालचाल लेंगे।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
पटना: अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पटना ब्लास्ट के घायलों से मिलेंगे और उनका हालचाल लेंगे। इसके लिए मोदी दीपावली से ठीक एक दिन पहले यानी 2 नंवबर को पटना जाएंगे। 27 अक्तूबर को भाजपा की हुंकार रैली के दौरान श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी 2 नवम्बर को बिहार आयेंगे ।
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बताया कि नरेन्द्र मोदी ने पटना में विस्फोटों में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और वे पीड़ित परिजनों से मिलने आगामी 2 नवम्बर को विशेष हेलीकॉप्टर से पटना आयेंगे।
पिछले 27 अक्तूबर को हुंकार रैली को प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी द्वारा संबोधित किये जाने से पूर्व यहां के गांधी मैदान में हुये 6 विस्फोटों में 6 लोगों की मौत हो गयी थी और 83 लोग घायल हो गये थे। विस्फोट होने के बावजूद मोदी ने रैली को संबोधित किया था और अपने संबोधन के अंत में लोगों से धर्य का परिचय देते हुये अपने घरों तक सुरक्षित लौटने की अपील की थी।

Trending news