पब हमला कांड का आरोपी दिनाकर कांग्रेस में शामिल होने के बाद पार्टी से बाहर

प्रमोद मुतालिक की तरह ही कांग्रेस के एक घटनाक्रम में 2009 मंगलोर पब हमला कांड का आरोपी कांग्रेस में शामिल हो गया, लेकिन कुछ ही घंटों बाद पार्टी ने उसे बाहर का रास्ता भी दिखा दिया ।

मंगलोर: प्रमोद मुतालिक की तरह ही कांग्रेस के एक घटनाक्रम में 2009 मंगलोर पब हमला कांड का आरोपी कांग्रेस में शामिल हो गया, लेकिन कुछ ही घंटों बाद पार्टी ने उसे बाहर का रास्ता भी दिखा दिया । कभी श्री राम सेना का कानूनी सलाहकार रहा यह व्यक्ति उसी मामले में आरोपी है जिसमें मुतालिक पर आरोप हैं ।
कई दलों के नेता और अन्य लोग कांग्रेस में शामिल हुए जिनमें हमला कांड का 28वां आरोपी दिनाकर शेट्टी भी शामिल था । लेकिन कुछ ही घंटे बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष कोदिचल इब्राहीम ने एक लाइन का बयान जारी कर ‘कुछ भ्रम’ होने की बात करते हुए कहा कि उसे पार्टी में शामिल नहीं किया गया है ।
उन्होंने कहा, ‘कुछ भ्रम के मद्देनजर उसे पार्टी में शामिल नहीं किया गया है ।’ यह पूरा घटनाक्रम मुतालिक के भाजपा में शामिल होने और कुछ ही घंटे बाद बाहर का रास्ता दिखाए जाने जैसा है । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.