राजौरी में दो महिलाओं की हत्या करने के बाद पुलिसकर्मी ने खुदकुशी की

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में एक कांस्टेबल ने एक विशेष पुलिस अधिकारी के घर में घुसकर दो महिलाओं की कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली । राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुबासिर लतीफी ने आज यहां बताया कि कांस्टेबल संजय कुमार रात करीब 12 बजे जिले के कलकोटे में थर्मल पॉवर कॉलोनी स्थित एसपीओ चमन लाल के घर में घुस गया ।

जम्मू : जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में एक कांस्टेबल ने एक विशेष पुलिस अधिकारी के घर में घुसकर दो महिलाओं की कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली । राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुबासिर लतीफी ने आज यहां बताया कि कांस्टेबल संजय कुमार रात करीब 12 बजे जिले के कलकोटे में थर्मल पॉवर कॉलोनी स्थित एसपीओ चमन लाल के घर में घुस गया ।

लतीफी ने बताया कि घर में घुसने के बाद पहले उसने एसपीओ की पत्नी उर्मिल कुमारी को गोली मारी और फिर उर्मिल की बहन निशा कुमारी को गोली मार दी । इसके बाद उसने एके-47 राइफल से खुद को गोली मार ली । उन्होंने कहा, ‘गोली चलने की आवाज सुनने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां तीनों खून से लथपथ मृत पड़े थे ।’ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना के कारणों की जांच की जा रही है । उन्होंने कहा कि शुरूआती जांच में इस बात के संकेत मिले हैं कि संजय निशा से शादी करना चाहता था, लेकिन वह इसके लिए सहमत नहीं हो रही थी । लतीफी ने कहा, ‘‘लेकिन वह जांच का विषय है ।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.