माओवादियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान शहीद, डिप्टी कमांडेंट घायल
Advertisement

माओवादियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान शहीद, डिप्टी कमांडेंट घायल

झारखंड में नक्सल प्रभावित घाटशिला सबडिवीजन के चिकलम गांव में आज माओवादियों के साथ भीषण मुठभेड़ में विशेष कोबरा इकाई का एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया जबकि एक डिप्टी कमांडेंट घायल हो गया। उपमहानिरीक्षक मोहम्मद नेहाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कल रात डेल्मा के घने जंगलों से माओवादियों का एक दस्ता गांव में घुस आया है।

जमशेदपुर/झारग्राम: झारखंड में नक्सल प्रभावित घाटशिला सबडिवीजन के चिकलम गांव में आज माओवादियों के साथ भीषण मुठभेड़ में विशेष कोबरा इकाई का एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया जबकि एक डिप्टी कमांडेंट घायल हो गया। उपमहानिरीक्षक मोहम्मद नेहाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कल रात डेल्मा के घने जंगलों से माओवादियों का एक दस्ता गांव में घुस आया है।

उपमहानिरीक्षकऔर झारग्राम के सब डिवीजनल पुलिस अधिकारी विवेक वर्मा के अनुसार झारखंड से सीआरपीएफ और जिला सशस्त्र बल ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम से कोबरा इकाई, सीआरपीएफ 69 बटालियन, सीआईएसएफ और पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर आज तड़के संयुक्त अभियान शुरू किया एवं गांव को घेर लिया। वर्मा के मुताबिक सुबह पांच बजे मुठभेड़ शुरू हुई जो आठ बजे तक चली। बाद में भी दोनों पक्षों के बीच रूक-रूक कर गोलियां चलती रहीं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है लेकिन उन्होंने अभी तक माओवादियों खदेड़ने का अभियान नहीं शुरू किया है। माओवादी गांव में छिपे हैं। पूर्वी सिंहभूम के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमूल वी होमकर ने बताया कि उप कमांडेंट आलोक कुमार मुठभेड़ में घायल हो गए। उन्हें रांची के एक अस्पताल में ले जाया गया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि माओवादियों की ओर कोई हताहत हुआ है या नहीं।

Trending news