पति और ससुराल वालों ने बहू को जलाकर मार डाला
Advertisement

पति और ससुराल वालों ने बहू को जलाकर मार डाला

पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले के मेमारी इलाके में एक महिला को कथित तौर पर उसके पति और ससुराल वालों ने जलाकर मार डाला। दादपुर गांव के अरशद शेख ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसकी बेटी शकीला बीबी को उसके पति सैफुद्दीन मुल्ला और उसके ससुराल वालों ने 29 जुलाई की रात को कथित रूप से आग लगा दी।

बर्दवान (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले के मेमारी इलाके में एक महिला को कथित तौर पर उसके पति और ससुराल वालों ने जलाकर मार डाला। दादपुर गांव के अरशद शेख ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसकी बेटी शकीला बीबी को उसके पति सैफुद्दीन मुल्ला और उसके ससुराल वालों ने 29 जुलाई की रात को कथित रूप से आग लगा दी।

पुलिस ने कहा कि शकीला को उसके पड़ोसी बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गए। कल रात उसकी मृत्यु हो गई। शेख ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि शादी के बाद उसकी बेटी को उसका पति और ससुराल वाले शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते थे।

शकीला की सैफुद्दीन से पांच साल पहले शादी हुई थी। बर्दवान के पुलिस अधीक्षक एस एम मिर्जा ने कहा कि प्राथमिकी के आधार पर सैफुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि नामजद अन्य आरोपी फरार हैं।

 

Trending news