दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने सरकार गठन के मुद्दे पर स्थानीय सांसदों से की चर्चा

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने दिल्ली के सभी पार्टी सांसदों के साथ चर्चा की जिसमें उनसे पूछा गया कि पार्टी राष्ट्रीय राजधानी में सरकार के गठन के लिए कोशिश करे या फिर नए सिरे से होने वाले चुनावों को लेकर तैयारी करे। दिल्ली में इस समय राष्ट्रपति शासन है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने सरकार गठन के मुद्दे पर स्थानीय सांसदों से की चर्चा

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने दिल्ली के सभी पार्टी सांसदों के साथ चर्चा की जिसमें उनसे पूछा गया कि पार्टी राष्ट्रीय राजधानी में सरकार के गठन के लिए कोशिश करे या फिर नए सिरे से होने वाले चुनावों को लेकर तैयारी करे। दिल्ली में इस समय राष्ट्रपति शासन है।

उपाध्याय ने कहा कि सभी सातों सांसदों के साथ हुई बैठक में मैंने दिल्ली में सरकार के गठन समेत कई मुद्दों पर उनकी राय मांगी। पिछले साल हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा ने विधानसभा की 70 सीटों में से 31 पर जीत दर्ज की थी लेकिन लोकसभा चुनाव में तीन विधायकों हषर्वर्धन, रमेश बिधुड़ी और प्रवेश वर्मा के जीतने के बाद उसके विधायकों की संख्या घटकर 28 हो गई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.