मुश्किल में AAP के मंत्री, दिल्ली पुलिस के आरोपों की होगी जांच

Last Updated: Friday, January 17, 2014 - 16:45

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की मुसीबतें लगातार बढ़ती चली जा रही है। आम आदमी पार्टी के दोनों मंत्रियों के खिलाफ जांच होगी। यह जांच रिटायर्ड जज करेंगे। आम आदमी पार्टी के मंत्री सोमनाथ भारती, राखी बिढ़लान पर पुलिस के काम में दखल देने का आरोप है।
गौर हो कि दिल्ली सरकार में मंत्री सोमनाथ भारती और राखी बिड़ला ने कहा था कि उन्होंने दो अलग अलग मामलों में पुलिस की सहायता मांगी थी, जिनमें उन्होंने आरोप लगाया था कि संबद्ध अधिकारियों ने उन्हें सहयोग नहीं किया।
पुलिस राज्य सरकार के मंत्रियों के व्यवहार को लेकर नाराज है। पुलिस का कहना है कि राज्य सरकार के मंत्री उसके कामकाज में हस्तक्षेप कर रहे हैं। गौरतलब है कि 15 जनवरी की रात को सेक्स रैकेट और ड्रग रैकेट की जानकारी मिलने पर छापेमारी करने गए दिल्ली के कानूनमंत्री सोमनाथ भारती और पुलिस के बीच तनातनी हो गई थी, जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।
गौर हो कि दिल्‍ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दो मंत्रियों सोमनाथ भारती और राखी बिढ़लान के व्‍यवहार को लेकर शुक्रवार को उपराज्‍यपाल नजीब जंग को एक रिपोर्ट सौंपी है जिसमें मंत्रियों के हस्‍तक्षेप भरे व्‍यवहार की शिकायत की गई है।



First Published: Friday, January 17, 2014 - 15:19


comments powered by Disqus