फरीदाबाद: महिला के साथ पांच ड्राइवरों ने किया जबरन गैंगरेप
Advertisement

फरीदाबाद: महिला के साथ पांच ड्राइवरों ने किया जबरन गैंगरेप

हरियाणा रोडवेज के पांच चालकों द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से जबरन सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में पुलिस के आला अधिकारियों तथा रोडवेज के महाप्रबंधक को जानकारी दे दी गई है तथा जांच पूरी होने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

fallback

फरीदाबाद : हरियाणा रोडवेज के पांच चालकों द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से जबरन सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में पुलिस के आला अधिकारियों तथा रोडवेज के महाप्रबंधक को जानकारी दे दी गई है तथा जांच पूरी होने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जिला मेवात के नूंह कस्बे में रहने वाली 42 वर्षीय एक महिला गुरुवार रात करीबन 8 बजे बस अड्डे पर चंडीगढ़ जाने वाली बस का पता कर रही थी तभी वहां पर खड़े एक ड्राइवर ने बताया कि चंडीगढ़ के लिए सीधी बस सुबह साढ़े 4 बजे जाएगी।
प्रवक्ता ने बताया कि वहां खड़े एक ड्राइवर के कहने पर महिला रोडवेज वर्कशॉप के पीछे बनी कालोनी में रुक गई जिसके बाद देर रात को 5 ड्राइवरों ने नशे की हालत में उसे डरा धमका कर बारी-बारी से दुराचार किया। सुबह 5 बजे महिला इन ड्राइवरों के चंगुल से छूटकर बस अड्डे पुलिस चौकी पहुंच कर मामले की जानकारी पुलिस को दी।
इस संबंध में चौकी इंचार्ज राम अवतार का कहना था कि मामले की कानूनी जानकारी ली जा रही है। इसके अलावा पुलिस के आला अधिकारियों और रोडवेज महाप्रबंधक को अवगत कराया गया है। इस मामले की जांच करने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। (एजेंसी)

Trending news