लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह देखने के लिए मेट्रो में मुफ्त में सफर
Advertisement

लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह देखने के लिए मेट्रो में मुफ्त में सफर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जो लोग शुक्रवार को लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होना चाहते हैं, वे मुफ्त में मेट्रो से वहां पहुंच सकते हैं। दिल्ली मेट्रो सेवाएं कल सुबह साढ़े चार बजे शुरू हो जाएंगी। सभी मेट्रो स्टेशनों पर उन यात्रियों को कश्मीरी गेट और चांदनी चौक मेट्रो स्टेशनों जाने के लिए पूरक यात्रा कूपन मिलेगा जो लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने के लिए जायेंगे।

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जो लोग शुक्रवार को लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होना चाहते हैं, वे मुफ्त में मेट्रो से वहां पहुंच सकते हैं। दिल्ली मेट्रो सेवाएं कल सुबह साढ़े चार बजे शुरू हो जाएंगी। सभी मेट्रो स्टेशनों पर उन यात्रियों को कश्मीरी गेट और चांदनी चौक मेट्रो स्टेशनों जाने के लिए पूरक यात्रा कूपन मिलेगा जो लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने के लिए जायेंगे।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम के एक प्रवक्ता ने कहा कि हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक लोगों को समय से स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने के लिए उत्साहित करना और समारोह स्थल तक की यात्रा सुगम बनाना है। पूरक यात्रा कूपन ग्राहक देखभाल अधिकारी के पास उपलब्ध होगा और जो लोग लालकिला पहुंचने के लिए मेट्रो लेना चाहेंगे वे सुबह साढे चार बजे से आठ बजे के बीच मुफ्त यात्रा के लिए कूपन मांग सकते हैं। हालांकि एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन उसका अपवाद होगा।

हालांकि मेट्रो के वाहन पार्किंग स्थल आज शाम छह बजे से लेकर कल दोपहर दो बजे तक बंद रहेंगे।

Trending news