गोवा के मंत्री चाहते हैं बिकनी पर लग जाए प्रतिबंध

‘युवतियों को छोटे कपड़ों में पब में नहीं जाना चाहिए’ बयान से पहले ही विवाद पैदा कर चुके गोवा के मंत्री सुदीन धावलिकर ने मंगलवार को यह कहते हुए एक और विवाद खड़ा कर दिया कि राज्य में समुद्र तटों पर बिकनी पर रोक लगनी चाहिए।

गोवा के मंत्री चाहते हैं बिकनी पर लग जाए प्रतिबंध

पणजी : ‘युवतियों को छोटे कपड़ों में पब में नहीं जाना चाहिए’ बयान से पहले ही विवाद पैदा कर चुके गोवा के मंत्री सुदीन धावलिकर ने मंगलवार को यह कहते हुए एक और विवाद खड़ा कर दिया कि राज्य में समुद्र तटों पर बिकनी पर रोक लगनी चाहिए।

राज्य के लोक निर्माण मंत्री धावलिकर ने कहा, ‘गोवा के तटों पर बिकनी पर रोक लगनी चाहिए।’ उनका यह बयान विदेशी सैलानियों के गले के नीचे शायद ही उतर पाए जो हर साल बड़ी संख्या में गोवा के तटों पर पहुंचते हैं।

उन्होंने कहा, ‘हमें लड़कियों को बिकनी में सार्वजनिक स्थानों पर नहीं आने देना चाहिए क्योंकि विभिन्न राज्यों से पहुंचने वाले लोगों को नियंत्रण करना मुश्किल हो जाता है। जबतक पीड़िता पुलिस के पास पहुंचती है तबतक काफी देर हो गयी होती है। समुद्र तट पर इस तरह की गतिविधियों को नियंत्रण करना ही काफी है।’

सत्तारूढ़ भाजपा के सहयोगी महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी के नेता धावलिकर ने कहा कि पार्रिकर भी ऐसे प्रतिबंध के पक्ष में हैं। हालांकि पार्रिकर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए लेकिन भाजपा ने धावलिकर के बयान से दूरी बना ली।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.