भारी बारिश ने थामी दिल्ली की रफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार की सुबह हुई भारी बारिश से यहां ठहराव सा आ गया। सुबह हुई बारिश से मौसम थोड़ा ठंडा रहा। मौसम विभाग ने और बारिश होने के आसार जताए हैं।

Updated: Oct 11, 2013, 03:22 PM IST

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार की सुबह हुई भारी बारिश से यहां ठहराव सा आ गया। सुबह हुई बारिश से मौसम थोड़ा ठंडा रहा। मौसम विभाग ने और बारिश होने के आसार जताए हैं। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने बताया कि आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे, इसके साथ ही और बारिश के आसार हैं। आईएमडी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह 26 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।
सड़कों पर पानी भर जाने के कारण दफ्तर जाने वालों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। यातायात बाधित होने कारण सभी मुख्य मांर्गो पर लंबा जाम लगा रहा। जसोला में काम करने वाली श्वेता कहती हैं कि मैं सुबह आठ बजे घर से निकली थी और पिछले दो घंटों से जाम में फंसी हूं।
नोएडा से दिल्ली जा रहे राशिद का कहना है कि यह बहुत बुरा है कि जाम हट ही नहीं रहा है। मेट्रो से जाने वाले दोस्तों का कहना है कि स्टेशन तक पहुंचना काफी मुश्किल था। शुक्रवार की सुबह 21.5 डिग्री सेल्सियस के साथ न्यूनतम तापमान औसत रहा। सुबह साढ़े आठ बजे 100 प्रतिशत आर्द्रता दर्ज की गई।
शुक्रवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। (एजेंसी)