युवती को बंधक बनाकर रचाई शादी, फिर किया रेप
Advertisement

युवती को बंधक बनाकर रचाई शादी, फिर किया रेप

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र की एक युवती को नौकरी का प्रलोभन देकर भोपाल ले जाकर उसकी जबरदस्ती शादी रचाने एवं दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

सिवनी (मप्र) : मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र की एक युवती को नौकरी का प्रलोभन देकर भोपाल ले जाकर उसकी जबरदस्ती शादी रचाने एवं दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।
महिला प्रकोष्ठ की निरीक्षक दुर्गेश नंदनी ने आज यहां बताया कि कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती को उसके ही गांव के जितेन्द्र भारद्वाज, उसकी पत्नी मंजू एवं दिनेश पवार के द्वारा गत 28 जनवरी 2014 को नौकरी का प्रलोभन देकर भोपाल ले जाया गया, जहां युवती को बंधक बनाकर विदिशा जिले के ग्राम आमखेड़ा निवासी हल्के विश्वकर्मा के साथ उसका विवाह सम्पन्न जबरदस्ती करा दिया गया।
दुर्गेश ने कहा कि इसके उपरांत हल्के विश्वकर्मा के द्वारा युवती के साथ कथित बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। हवस का शिकार हुई युवती किसी तरह अपनी जान बचाकर कान्हीवाड़ा थाना पहुंची, जहां उसने आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराया।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध दुष्कृत्य, अपहरण और हरिजन एवं आदिवासी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर दो आरोपियों जितेन्द्र भारद्वाज व उसकी पत्नी मंजू को कल गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दिनेश पवार एवं हल्के विश्वकर्मा अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और उनकी तलाश की जा रही है। (एजेंसी)

Trending news