बीजेपी नेता अरुण जेटली के चेहरे पर थूंकना चाहता हूं: सोमनाथ भारती

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। भारती ने अब बीजेपी नेता अरुण जेटली और और वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे पर आपत्तिजनक बयान दिया है।

अंतिम अपडेट: Jan 21, 2014, 11:10 AM IST

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। भारती ने अब बीजेपी नेता अरुण जेटली और और वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे पर आपत्तिजनक बयान दिया है।
सोमनाथ भारती ने कहा कि मैं भाजपा नेता अरूण जेटली और वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे के चेहरे पर थूकना चाहता हूं। इतना ही नहीं उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे अपने आप को सुधार लें।
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वह इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते। यदि की है तो उन्हें इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। योगेंद्र यादव ने भरोसा दिलाया कि वह पार्टी के अंदर इस मुद्दे को उठाएंगे।
गौरतलब है कि बीते रविवार को अपने इलाके में एक जनता दरबार के दौरान सोमनाथ भारती ने अरुण जेटली, सुप्रीम कोर्ट के वकील हरीश साल्वे और आरती मेहरा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ये देश हित की बात नहीं करते हैं, ये जनता के नेता नहीं हैं। इन्हें जनता के दर्द की कोई फिक्र नहीं है।