जमानत के लिए कर्नाटक उच्च न्यायालय का कल दरवाजा खटखटाएंगी जयललिता

जेल में बंद अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जे जयललिता के वकील उनकी जमानत के लिए सोमवार को कर्नाटक उच्च न्यायालय जायेंगे। जयललिता के वकील उन्हें दोषी ठहराये जाने और आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में सजा सुनाने के आदेश पर रोक लगाने की मांग करने के संबंध में रणनीति को अंतिम रूप दे रहे हैं।

जमानत के लिए कर्नाटक उच्च न्यायालय का कल दरवाजा खटखटाएंगी जयललिता

बेंगलुरू : जेल में बंद अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जे जयललिता के वकील उनकी जमानत के लिए सोमवार को कर्नाटक उच्च न्यायालय जायेंगे। जयललिता के वकील उन्हें दोषी ठहराये जाने और आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में सजा सुनाने के आदेश पर रोक लगाने की मांग करने के संबंध में रणनीति को अंतिम रूप दे रहे हैं।

जयललिता के वकील बी कुमार ने कहा, ‘हम कल कर्नाटक उच्च न्यायालय में जमानत की याचिका दायर करेंगे।’ एक दिन पहले ही विशेष अदालत ने जयललिता को चार साल कारावास की सजा सुनाई थी जिसके बाद उन्हें विधायक के रूप में आयोग्य बना दिया गया।

बहरहाल, इसपर मंगलवार को सुनवाई हो सकती है जब अवकाश पीठ का सुनवाई करने का कार्यक्रम है क्योंकि उच्च न्यायालय 29 सितंबर से 6 अगस्त तक छुट्टी पर रहेगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.