हत्यारोपी का माथा चूमने वाले DSP के तबादले के लिए IG को लिखा पत्र

बहुचर्चित ज्योति हत्याकांड के मुख्य आरोपी पीयूष का माथा चूमकर हमदर्दी दिखाने वाले डीएसपी राकेश नायक की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। शुक्रवार शाम उन्हें स्वरूप नगर सर्किल से हटाकर पुलिस आफिस से अटैच किया गया था। आज आई जी आशुतोष पांडेय ने डीजीपी पुलिस उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर कहा है कि नायक की इस हरकत से पुलिस विभाग को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है इस लिये उन्हें तुरंत इस जिले से हटाकर दूसरे जिले भेजा जाये तथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाये।

कानपुर : बहुचर्चित ज्योति हत्याकांड के मुख्य आरोपी पीयूष का माथा चूमकर हमदर्दी दिखाने वाले डीएसपी राकेश नायक की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। शुक्रवार शाम उन्हें स्वरूप नगर सर्किल से हटाकर पुलिस आफिस से अटैच किया गया था। आज आई जी आशुतोष पांडेय ने डीजीपी पुलिस उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर कहा है कि नायक की इस हरकत से पुलिस विभाग को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है इस लिये उन्हें तुरंत इस जिले से हटाकर दूसरे जिले भेजा जाये तथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाये।

कानपुर जोन के पुलिस महानिरीक्षक (आई जी जोन) आशुतोष पांडेय ने डीजीपी पुलिस उत्तर प्रदेश को आज भेजे गये पत्र में कहा है कि डीएसपी नायक ने मामले की विवेचना में रुचि दिखाने के बजाये आरोपी पीयूष के साथ हमदर्दी दिखाई जो कि अनुशासनहीनता है। इसलिये तुरंत इनको कानपुर से हटाकर किसी दूसरे जिले भेजा जाये ताकि इस मामले की विवेचना पर असर नहीं पड़े।

आईजी ने बताया कि शुक्रवार शाम जैसे ही इस मामले की जानकारी उन्हें लगी उन्होंने तुरंत नायक को स्वरूप नगर सर्किल से हटाकर पुलिस आफिस से अटैच कर दिया और इस मामले की जांच एसपी स्तर के एक अधिकारी को सौंप दी है।

आज उन्होंने इन्हें दूसरे जिले में ट्रांसफर करने के लिये डीजीपी को पत्र लिखा है। उनसे पूछा गया कि इस पत्र के जवाब में कार्रवाई कब तक होगी इस पर उन्होंने कहा कि इस पूरी जांच और कार्रवाई में तीन से चार दिन का समय लग जायेगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.