श्रीनगर में मुठभेड़, दो आतंकवादी मारे गए

कश्मीर घाटी के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के नजदीक सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए । सेना के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘ तड़के माछिल सेक्टर में सैनिकों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए ।’ घटनास्थल से दो एके-47 राइफलें और एक यूबीजीएल तथा अन्य सामग्री बरामद हुई है ।

श्रीनगर में मुठभेड़, दो आतंकवादी मारे गए

श्रीनगर: कश्मीर घाटी के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के नजदीक सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए । सेना के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘ तड़के माछिल सेक्टर में सैनिकों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए ।’ घटनास्थल से दो एके-47 राइफलें और एक यूबीजीएल तथा अन्य सामग्री बरामद हुई है ।

प्रवक्ता ने यह स्पष्ट नहीं किया कि दोनों आतंकवादी पाक अधिकृत कश्मीर से घुसपैठ कर रहे थे या फिर पहले से ही स्थानीय तौर पर सक्रिय थे । उन्होंने कहा कि कश्मीर में राहत एवं बचाव अभियानों में सेना की भारी तैनाती के बावजूद नियंत्रण रेखा के पास तैनात सैनिक चौकस हैं । प्रवक्ता ने बताया कि माछिल सेक्टर में अभियान अब भी जारी है और आगे के ब्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है ।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.