केजरीवाल ने हिंसक व्यवहार पर माफी मांगी

आप नेता अरविन्द केजरीवाल ने कल उनकी ‘हिरासत’ के विरोध में प्रदर्शन के दौरान दिल्ली और लखनउ में पार्टी कार्यकर्ताओं के हिंसक व्यवहार के लिए माफी मांगी और उनसे अहिंसा से जुड़े रहने का आग्रह किया ।

भुज (गुजरात): आप नेता अरविन्द केजरीवाल ने कल उनकी ‘हिरासत’ के विरोध में प्रदर्शन के दौरान दिल्ली और लखनउ में पार्टी कार्यकर्ताओं के हिंसक व्यवहार के लिए माफी मांगी और उनसे अहिंसा से जुड़े रहने का आग्रह किया ।
दिल्ली में आम आदमी पार्टी के एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में केजरीवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘यह होने जा रहा था..उनमें से कुछ ने अपने पर हमला होने के बाद जवाब दिया..मैं उनके व्यवहार के लिए माफी मांगता हूं और मैं उनसे एक बार फिर अहिंसक बने रहने का आग्रह करता हूं ।’ आप कार्यकर्ता कल गुजरात में केजरीवाल की संक्षिप्त हिरासत और उनकी कार के शीशे तोड़े जाने के विरोध में दिल्ली में भाजपा मुख्यालय के बाहर और लखनउ में भाजपा कार्यकर्ताओं से भिड़ गए थे ।
कल केजरीवाल ने गुजरात का अपना चार दिवसीय दौरा शुरू किया । इस दौरान आचार संहिता के कथित उल्लंघन को लेकर उन्हें हिरासत में ले लिया गया था । इसके तुरंत बाद ही उन्हें जाने की अनुमति दे दी गई थी । अपनी यात्रा के दूसरे दिन केजरीवाल आज राज्य के कच्छ जिले में बसे सिख किसानों से मिलेंगे । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.