नाबालिग बेटी के यौन शोषण के लिए व्यक्ति गिरफ्तार
Advertisement

नाबालिग बेटी के यौन शोषण के लिए व्यक्ति गिरफ्तार

शहर के गिरिगांव इलाके में आज एक प्रौढ़ व्यक्ति को पिछले एक साल से अधिक समय से अपनी 17 साल की बेटी का कथित तौर पर यौन शोषण करने के लिए गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर कल शिकायत दर्ज करायी गयी थी और 50 वर्षीय आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

मुंबई : शहर के गिरिगांव इलाके में आज एक प्रौढ़ व्यक्ति को पिछले एक साल से अधिक समय से अपनी 17 साल की बेटी का कथित तौर पर यौन शोषण करने के लिए गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर कल शिकायत दर्ज करायी गयी थी और 50 वर्षीय आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

वीपी रोड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, पीड़ित और उसका परिवार एक छोटे से घर में रहता था। पीड़िता का बाप उसे सोते समय गलत तरीके से छूता था। जब लड़की ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी तो मां ने आरोपी से ऐसा ना करने को कहा। इससे नाराज लड़की के बाप ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। बाद में पीड़िता ने अपने एक दोस्त को इसके बारे में बताया और दोनों ने पुलिस थाने में शिकायत की।

पुलिस ने आईपीसी और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम (पॉस्को) की धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

  

Trending news