भगवान गणेश जैसी होनी चाहिए मीडिया की नजर: एस्‍सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा

एस्‍सेल ग्रुप के चेयरमैन श्री सुभाष चंद्रा ने कहा कि मीडिया और भगवान गणेशजी के बीच गहरा नाता है।

भगवान गणेश जैसी होनी चाहिए मीडिया की नजर: एस्‍सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा
Play

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : एस्‍सेल ग्रुप के चेयरमैन श्री सुभाष चंद्रा ने कहा कि मीडिया और भगवान गणेशजी के बीच गहरा नाता है। मुंबई के मालाड में राजस्‍थानी सम्‍मेलन के देवीप्रसाद गोयनका मैनेजमेंट कॉलेज ऑफ मीडिया स्टडीज के उद्घाटन कार्यक्रम में बोलते हुए सुभाष चंद्रा ने कहा कि मीडिया की नजर भगवान गणेशजी जैसी होनी चाहिए। खबर को अच्छी तरह से समझने के लिए गणेशजी जैसे कान और नाक होने चाहिए। उन्‍होंने कहा कि कुझ बातें ऐसी होती है जिसे कभी छुपानी भी होती है और उसके लिए गणेशजी जैसा बड़ा पेट होना चाहिए।

एस्‍सेल ग्रुप के चेयरमैन ने कार्यक्रम के दौरान सभी लोगों को गणेश उत्सव की शुभकामनाएं दीं तथा विद्यार्थियों से संवाद भी किया। गौरतलब है कि राजस्थानी सम्‍मेलन मालाड की 65 साल पुरानी  एक चैरीटेबल ट्रस्‍ट है। मुंबई में हुए इस कार्यक्रम में डीजीएमसी के बिल्डिंग का अनावरन भी किया गया। कार्यक्रम के दौरान भूपेंद्र भाई पंड्याजी, जयराज ठक्कर, कल्याण बनर्जी, सज्जन गोयनका और गोयनका परिवार के सदस्य और अन्य गणमान्‍य लोग उपस्थित थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.