मेरठ: अलग-अलग वारदातों में दो किशोरियों के साथ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

मेरठ: अलग-अलग वारदातों में दो किशोरियों के साथ गैंगरेप

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पहली वारदात थाना सरुरपुर क्षेत्र में हुई जहां चार युवकों ने सरकारी नल पर पानी लेने आई किशोरी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर बताया कि सोमवार रात 14 वर्षीय किशोरी घर से कुछ दूरी पर स्थित सरकारी नल से पानी लेने गई थी। तभी वहां चार युवक पहुंचे जिन्होंने तमंचे के बल पर उसका अपहरण कर लिया। पास ही गांव के जंगल में ले जाकर चारों युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि बाद में आरोपी किशोरी को बेहोशी की हालत में मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए। कुछ समय बाद होश में में आने पर किशोरी ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने मंगलवार को पुलिस में तहरीर दी। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराकर योगेश, राहुल और उनके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। उधर, जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर मवाना कस्बे में कार सवार दो युवकों ने बाजार जा रही 14 वर्षीय एक किशोरी का सोमवार रात अपहरण कर लिया और चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी युवक किशोरी को मेरठ-मवाना रोड स्थित इंटर कॉलेज के सामने फेंक कर फरार हो गए। बदहवास हालत में घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.