मेघालय कांग्रेस के नेताओं ने सोनिया से संगमा को हटाने की मांग की
Advertisement

मेघालय कांग्रेस के नेताओं ने सोनिया से संगमा को हटाने की मांग की

मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा को आज उस समय बगावत का सामना करना पड़ा जब वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर संगमा को हटाने की मांग की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डीडी लपांग, राज्य योजना बोर्ड के प्रमुख सालसेंग सी मारक और परिवहन मंत्री एचडीआर लिंगदोह ने इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की।

शिलांग : मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा को आज उस समय बगावत का सामना करना पड़ा जब वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर संगमा को हटाने की मांग की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डीडी लपांग, राज्य योजना बोर्ड के प्रमुख सालसेंग सी मारक और परिवहन मंत्री एचडीआर लिंगदोह ने इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की।

नेताओं ने संयुक्त बयान में कहा, ‘हमें आशा है कि वर्तमान नेतृत्व में बदलाव सहित राज्य की स्थिति सुधारने के लिए अब कदम उठाए जाएंगे।’ उन्होंने कहा कि यह बैठक व्यापक रही और इसमें मेघालय की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर बात की गई। बयान में कहा गया कि राज्य की कानून व्यवस्था जैसे अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

लिंगदोह ने फोन पर कहा कि पार्टी नेतृत्व यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठा सकता है कि चिंताओं को जल्द से जल्द सुलझाया जाए। मेघालय में सत्तारूढ़ कांग्रेस अंदरूनी झगड़ों में घिरी है और सालसेंग सी मारक को छोड़कर कोई नेता पांच साल का कार्यकाल पूरा करने में नाकाम रहा है।

 

Trending news