मोहनलालगंज काण्ड : महिला के परिजन चाहते हैं CBI जांच

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में बलात्कार का विरोध करने पर हत्या का शिकार हुई महिला के परिजन इस मामले में पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है और इस प्रकरण की सीबीआई से जांच कराये जाने की मांग कर रहे है।

देवरिया : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में बलात्कार का विरोध करने पर हत्या का शिकार हुई महिला के परिजन इस मामले में पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है और इस प्रकरण की सीबीआई से जांच कराये जाने की मांग कर रहे है।

पीड़िता के देवर ने रविवार को कहा ‘मामले की जांच कर रही लखनऊ पुलिस इस प्रकरण में राजीव नाम के व्यक्ति को जांच दायरे में नहीं ला रही जो इस वीभत्स काण्ड में गिरफ्तार रामसेवक यादव का बॉस है।’ पीड़िता के देवर ने कहा ‘दरिंदगी की शिकार हुई महिला और उसकी भाभी की बेटी ने राजीव नाम के व्यक्ति का नाम बताती थीं जो अक्सर पीड़िता के घर आता-जाता था। मगर पुलिस ने अभी तक उस पर हाथ तक नहीं डाला। उसे बचाया जा रहा है।’

दरिंदगी की शिकार हुई महिला के पिता ने भी पुलिस की जांच से असंतोष जताया है और मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। गौरतलब है कि मोहनलालगंज थाने के बलसिंह खेडा के प्राथमिक स्कूल में 17 जुलाई की सुबह महिला का निर्वस्त्र शव बरामद हुआ था। वह देवरिया जिले की रहने वाली है। उसके पिता उसके दो बेटे बेटियों को लखनऊ से गांव ले आये हैं।

पीड़िता के परिजनों और गांव वालों ने पुलिस की जांच पर असंतोष जताते हुए दोषियों को बचाने का आरोप लगाया और मामले की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग की है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.