शर्मनाक! 11 दोस्तों के सामने पत्नी के साथ किया रेप
Advertisement

शर्मनाक! 11 दोस्तों के सामने पत्नी के साथ किया रेप

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक व्यक्ति द्वारा अपने 11 दोस्तों के सामने अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मायके में रह रही इस महिला ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करा रखा था।

धार (मप्र) : मध्य प्रदेश के धार जिले में एक व्यक्ति द्वारा अपने 11 दोस्तों के सामने अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मायके में रह रही इस महिला ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करा रखा था।

बाकानेर चौकी प्रभारी नीरज बिरथरे ने आज यहां बताया कि हैवानियत से भरी यह घटना शनिवार को मनावर थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगला में एक नाले के पास हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पीड़िता के पति सुखलाल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

बिरथरे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर सुखलाल एवं उसके 11 साथियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (ख), 496 (ए), 366, 323 उपं 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सुखलाल की पत्नी पारिवारिक कलह के चलते पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही थी और हाल ही में उसने अपने पति सुखलाल के खिलाफ अदालत में घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था। इस बात से नाराज होकर सुखलाल शनिवार को अपने 11 साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर अपने ससुराल धनखेड़ी पहुंचा और डरा धमकाकर अपनी पत्नी को उसने मोटरसाइकिल पर बैठाया।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि इस दौरान रास्तेभर सुखलाल ने उसके साथ मारपीट की और आधे रास्ते में मोटरसाइकिल से उतारकर उसे एक नाले के पास घसीटकर ले गया, जहां उसने अपने साथियों के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Trending news