रोजाना सेक्‍स का आदी है नारायण साईं: सूरत पुलिस कमिश्‍नर

यौन शोषण के आरोपों में फंसे आसाराम के बेटे नारायण साईं की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। रेप के आरोपी नारायण साईं की तलाश में बीते कई दिनों से पुलिस देश भर में छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है। वहीं, नारायण साईं को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
सूरत : यौन शोषण के आरोपों में फंसे आसाराम के बेटे नारायण साईं की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। रेप के आरोपी नारायण साईं की तलाश में बीते कई दिनों से पुलिस देश भर में छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है। वहीं, नारायण साईं को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

सूरत पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना का कहना है कि जांच के दौरान खुलासा हुआ है कि नारायण साईं सेक्स का लती है और वह रोजाना सेक्स करता है। वह नियमित तौर पर सेक्‍स गतिविधियों में संलिप्‍त रहता है। उधर, एक साधक ने भी कबूल किया है कि नारायण साईं को उसने एक साथ नौ लड़कियों को हवस का शिकार बनाते देखा है।
उधर, सरकारी वकील ने नारायण साईं को कोर्ट से अग्रिम जमानत ना दिए जाने को लेकर मजबूत द्लीलें पेश की हैं लेकिन कई दलीले चौकाने वाली हैं। वकील ने नारायण साईं के ही एक साधक का कबूलनामा कोर्ट में पेश किया है। जिसमें साधक ने कबूला है कि नारायण साईं को उसने एक साथ 9 लड़कियों को हवस का शिकार बनाते देखा है। नारायण साईं अक्सर ही सामूहिक तौर पर दुराचार किया करता था और बाद में जब वो कमरे की सफाई करने पहुंचा तो वहां बीयर की बोतलें भी मिलीं। सरकारी वकील ने कोर्ट में साधक का धारा 164 के तहत दर्ज बयान को पेश किया है।

जानकारी के अनुसार, इस बीच सूरत पुलिस ने नारायण साईं पर शिकंजा और कस दिया है। सूरत पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी है कि अगर 10 दिसंबर तक साईं आत्मसमर्पण नहीं करता है तो उसकी प्रॉपर्टी जब्त की जाएगी। नारायण साईं को लेकर इस केस में हर दिन हो रहे नए खुलासे से उस पर शिकंजा काफी कस गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.