यौन शोषण मामला: नारायण साईं गिरफ्तारी से बचने के लिए पहुंचा हाईकोर्ट
Advertisement

यौन शोषण मामला: नारायण साईं गिरफ्तारी से बचने के लिए पहुंचा हाईकोर्ट

यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं ने गुजरात हाईकोर्ट में आज एक याचिका दाखिल कर उस गिरफ्तारी वारंट को रद्द करने की मांग की है जो सूरत की एक अदालत ने पिछले माह उसके खिलाफ जारी किया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
अहमदाबाद : यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं ने गुजरात हाईकोर्ट में आज एक याचिका दाखिल कर उस गिरफ्तारी वारंट को रद्द करने की मांग की है जो सूरत की एक अदालत ने पिछले माह उसके खिलाफ जारी किया है। साई के खिलाफ यह वारंट सूरत की दो बहनों द्वारा उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराए जाने के सिलसिले में जारी किया गया है। साई की याचिका पर कल सुनवाई होने की संभावना है।
सूरत पुलिस ने जहांगीरपुरा पुलिस थाने में 6 अक्टूबर को, फरार साईं और आसाराम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। यह प्राथमिकी उन दोनों बहनों की शिकायत पर दर्ज कराई गई थी जिन्होंने पिता-पुत्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। दोनों बहनों में से छोटी बहन ने आरोप लगाया था कि साई ने वर्ष 2002 से 2005 के बीच उसका कई बार यौन उत्पीड़न किया। इस अवधि में वह आसाराम के सूरत स्थित आश्रम में रह रही थी। सूरत की अदालत ने प्राथमिकी के सिलसिले में 28 अक्टूबर को साईं के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। साईं अब तक फरार है।

Trending news