नीतीश ने धमाकों की जांच प्रगति की समीक्षा की
Advertisement

नीतीश ने धमाकों की जांच प्रगति की समीक्षा की

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में रविवार को हुए सिलसिलेवार बम धमाकों की जांच की प्रगति की सोमवार को समीक्षा की। इन धमाकों में छह व्यक्ति मारे गए।

fallback

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में रविवार को हुए सिलसिलेवार बम धमाकों की जांच की प्रगति की सोमवार को समीक्षा की। इन धमाकों में छह व्यक्ति मारे गए।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुमार ने अधिकारियों को जल्द जांच पूरी करने और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री की इस उच्च स्तरीय बैठक में मुख्य सचिव ए के सिन्हा, महानिदेशक अभयानंद और अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद थे।
सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री को जांच में हुई अब तक की प्रगति एवं राज्य की कानून व्यवस्था से अवगत कराया गया। सूत्रों का कहना है कि उसके बाद मुख्यमंत्री जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के दो दिवसीय चिंतन शिविर में हिस्सा लेने राजगीर चले गए जहां वह पार्टी की राजनीतिक रणनीति की रूखरेखा तय कर सकते हैं। कल सात बम धमाकों में छह व्यक्तियों की जान चली गई। इन धमाकों में छह तो भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के रैली स्थल के समीप हुए। धमाकों में घायल 37 व्यक्तियों का पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनमें कई की हालत गंभीर है। (एजेंसी)

Trending news