जन लोकपाल बिल पर कोई समझौता नहीं : सिसौदिया

दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार शुक्रवार को विधानसभा में जन लोकपाल विधेयक पेश करेगी और राज्य के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया का कहना है कि विधेयक पर किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार शुक्रवार को विधानसभा में जन लोकपाल विधेयक पेश करेगी और राज्य के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया का कहना है कि विधेयक पर किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।
सिसौदिया ने माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर लिखा कि लोग हमसे पूछ रहे हैं कि अब हम क्या करेंगे? जो भी हो, हमारा एक ही वादा है कि हम जन लोकपाल विधेयक पर कोई समझौता नहीं करेंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर सिसौदिया की बातों से सहमति जताई। केजरीवाल ने धमकी दी थी कि विधेयक के पारित न होने पर वह इस्तीफा दे देंगे। आप सरकार ने विधानसभा सत्र के पहले दिन गुरुवार को जन लोकपाल विधेयक पेश नहीं किया, क्योंकि यह विधेयक की प्रति सभी विधायकों तक पहुंचाना चाहती थी।
सदन का पहला सत्र बेहद हंगामेदार रहा। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने सदन की कार्यवाही बाधित की और जिसके बाद अध्यक्ष एम.एस.धीर को कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.