तमिलनाडु के व्यक्ति में इबोला के लक्षण नहीं

एक अफ्रीकी देश से लौटे एक व्यक्ति की राज्य के चिकित्सा अधिकारियों द्वारा इबोला विषाणु की जांच करने के बीच, तमिलनाडु सरकार ने आज कहा कि उसमें विषाणु होने के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं और हड़बड़ाने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह स्थिति पर निरंतर रूप से नजर रख रही है।

तमिलनाडु के व्यक्ति में इबोला के लक्षण नहीं

चेन्नई : एक अफ्रीकी देश से लौटे एक व्यक्ति की राज्य के चिकित्सा अधिकारियों द्वारा इबोला विषाणु की जांच करने के बीच, तमिलनाडु सरकार ने आज कहा कि उसमें विषाणु होने के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं और हड़बड़ाने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह स्थिति पर निरंतर रूप से नजर रख रही है।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री सी विजयभास्कर ने राज्य विधानसभा में कहा कि हड़बड़ाने की कोई जरूरत नहीं है। कल यहां एक सरकारी अस्पताल में निगरानी में लिये गये पार्थिबन को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है क्योंकि उसके विषाणु से ग्रसित होने के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के सरकारी अस्पतालों में चिकित्सा पेशेवरों में जागरूकता फैलाई जा रही है और उचित निगरानी रखी जा रही हैं

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.