पटना सीरियल ब्लास्ट : बिहार सरकार के सुरक्षा इंतजाम पर बरसे सुशील मोदी
Advertisement

पटना सीरियल ब्लास्ट : बिहार सरकार के सुरक्षा इंतजाम पर बरसे सुशील मोदी

पटना में नरेंद मोदी की हुंकार रैली के पूर्व सात सीरियल बम धमाकों को सुरक्षा में चूक और प्रशासनिक विफलता बताते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि धमाके के संकेत मिलने के बावजूद राज्य सरकार ने सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किए।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
पटना : बिहार की राजधानी पटना में रविवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद मोदी की हुंकार रैली के पूर्व सात सीरियल बम धमाकों को सुरक्षा में चूक और प्रशासनिक विफलता बताते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि धमाके के संकेत मिलने के बावजूद राज्य सरकार ने सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किए।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खुफिया सूचना नहीं होने दलील को खारिज करते हुए सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि बीती रात्रि गांधी मैदान के समीप एक लावारिस सूटकेस बरामद होने के बावजूद राज्य सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था क्यों नहीं बढ़ाई।
उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि बोधगया सिलसिलेवार बम धमाके और बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के रक्सौल से इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक आतंकी यासीन भटकल की गिरफ्तारी के बाद सरकार को ‘हुंकार रैली’ के मद्देनजर सुरक्षा व्यापक व्यवस्था नहीं की गयी।
सुशील ने कहा कि बोधगया सिलसिलेवार धमाके के बारे आसूचना मिलने के बावजूद सरकार उसे रोक नहीं पायी। उन्होंने कहा कि पटना रेलवे स्टेशन पर पहला धमाका होने के बाद भी सरकार सक्रिय नहीं हुई जिसके परिणामस्वरूप गांधी मैदान के आसपास बाकी अन्य धमाके हुए। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव ने भी इन धमाकों को सुरक्षा में चूक और प्रशासनिक विफलता बतायी है।

Trending news