सहारनपुर हिंसा के आरोपी के साथ अखिलेश की फोटो, राज्य सरकार ने दी सफाई

उत्तर प्रदेश सरकर ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ सहारनपुर घटना के आरोपी की फोटो को आधार बनाकर मीडिया के कुछ हिस्सों में आयी खबरों को भ्रामक और आधारहीन करार दिया है।

 सहारनपुर हिंसा के आरोपी के साथ अखिलेश की फोटो, राज्य सरकार ने दी सफाई

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकर ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ सहारनपुर घटना के आरोपी की फोटो को आधार बनाकर मीडिया के कुछ हिस्सों में आयी खबरों को भ्रामक और आधारहीन करार दिया है।

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने कुछ न्यूज चैनलों में अखिलेश व अन्य लोगों के साथ सहारनपुर की घटना के एक आरोपी के फोटो संबंधी समाचार को भ्रामक और तथ्यहीन बताया है।

उन्होंने आज कहा, ‘जनता को गुमराह करने और राज्य सरकार की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से कुछ तत्व इस फोटो को प्रचारित कर रहे हैं।’ प्रवक्ता ने सफाई दी कि मुख्यमंत्री से हर दिन तमाम लोग मुलाकात करते हैं। जिस फोटो में आरोपी को मुख्यमंत्री के साथ दिखाया गया है, उसमें अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। ‘ऐसे में फोटो को आधार बनाकर बेबुनियाद टिप्पणी करना स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपराओं का परिचायक नहीं है।’

उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य सरकार के लिए कानून व्यवस्था सर्वोपरि है और इसे लेकर वह कोई समझौता नहीं करती। जिस आरोपी को फोटो में दिखाया गया है, उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है और इस संबंध में कानून सम्मत कार्रवाई की जा रही है। सहारनपुर में अमन चैन को बाधित करने वाले अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.