सूरत रेप केस: नारायण साईं को पेशी के लिए पुलिस ने भेजा नोटिस

Last Updated: Thursday, October 10, 2013 - 13:46

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
अहमदाबाद : यौन शोषण के आरोप में घिरे आसाराम के बेटे नारायण साईं की मुश्किलें बढ़ रही हैं और पुलिस का शिकंजा उनके खिलाफ कसता जा रहा है।
जानकारी के अनुसार, सूरत रेप केस में पुलिस ने नारायण साईं को नोटिस जारी किया है। सूरत पुलिस ने नारायण साईं को जांच के लिए पेश होने का नोटिस भेजा है और पुलिस ने हाजिर होने के लिए कहा है। यदि वे पूछताछ के लिए पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुए तो पुलिस कोर्ट से उनके लिए वारंट जारी कराएगी। अब नारायण साईं के ऊपर कानूनी शिकंजा कसना तय है।
इस बीच, नारायण साईं के एक रंग महल का भी पता चला है, जहां वह एकांतवास करते थे। वहीं, सूरत पुलिस ने आसाराम के आश्रम की तलाश की है। सूरत और अहमदाबाद पुलिस ने संयुक्‍त कार्रवाई रूप से यह कार्रवाई की है। आश्रम के के सेवकों से नारायण साईं को लेकर पूछताछ की गई है।
गौर हो कि बीते दिनों नारायण साई के खिलाफ सूरत के जहांगीरपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है जबकि उसके पिता आसाराम के खिलाफ दर्ज मामले को अहमदाबाद स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि कथित घटना वहां हुई। बड़ी बहन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आसाराम ने 1997 से 2006 के बीच उसका कई बार यौन उत्पीड़न किया जब वह अहमदाबाद शहर के बाहरी हिस्से में उसके आश्रम में रह रही थी। छोटी बहन ने नारायण साईं के खिलाफ लिखवायी शिकायत में कहा है कि वह जब उसके सूरत आश्रम में 2002 से 2005 के बीच में रह रही थी तो उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया।



First Published: Thursday, October 10, 2013 - 13:46


comments powered by Disqus