कांग्रेस या किसी पार्टी के सुझाव पर अमल को तैयार: अखिलेश

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आज शामली में राहत शिविर के दौरे के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार राहत शिविरों में चल रहे कार्यों के संदर्भ में किसी भी दल के नेता द्वारा दिये जाने वाले सुझाव पर अमल करने को तैयार है।

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आज शामली में राहत शिविर के दौरे के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार राहत शिविरों में चल रहे कार्यों के संदर्भ में किसी भी दल के नेता द्वारा दिये जाने वाले सुझाव पर अमल करने को तैयार है। एक कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी सरकार राहत शिविर और वहां रह रहे लोगों के पुनर्वास को लेकर किसी के भी द्वारा दिये गये गये सुझाव पर काम करने के लिए तैयार है।
अखिलेश यादव ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि पुनर्वास और राहत शिविरों में चल रहे काम को लेकर कोई भी सुझाव दिया जायेगा, उस पर उनकी सरकार अमल करेगी। लेकिन अगर इस पर कोई राजनीति करना चाहता है तो यह उसकी मर्जी है। हमारी सरकार सुझाव का स्वागत करेगी।
यह पूछे जाने पर क्या राहुल गांधी का शामली स्थित शिविरों का दौरा राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया गया, मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं कोई भी राजनीतिक आरोप नहीं लगा रहा, यह आप (मीडिया) पर निर्भर करता है कि वह इसका आंकलन बेहतर ढंग से कर सकते है।’ उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दंगा प्रभावित लोगों को पुनर्वास के लिए पांच लाख रुपये की आर्थिक दिये जाने का उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि तमाम प्रयासों के बावजूद दंगे से सहमे लोग राहत शिविरों से अपने गांव वापस नहीं लौट रहे है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.