दंगा पीड़िता के साथ शरणार्थी शिविर में गैंगरेप, इलाके में तनाव

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दंगों के बाद इंसान हैवान बनता जा रहा है। शर्मसार करने वाली घटना ने एक बार फिर मानवता को तारतार कर दिया है। खबर है कि जिले के जोगया खेरी गांव में शरणार्थी शिविर में रह रही एक दंगा पीड़िता के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दंगों के बाद इंसान हैवान बनता जा रहा है। शर्मसार करने वाली घटना ने एक बार फिर मानवता को तारतार कर दिया है। खबर है कि जिले के जोगया खेरी गांव में शरणार्थी शिविर में रह रही एक दंगा पीड़िता के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता का परिवार फुगाना गांव का रहने वाला है और दंगों के बाद वे लोग जोगिया गांव मे रह रहे थे। गैंगरेप की खबर सामने आने के बाद इलाके में तनाव फैल गया। आरोपियों की पहचान सचिन और सुनील कुमार के रूप में की गई है।
पीड़िता के पिता की ओर से बलात्कार की शिकायत करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस के गिरफ्तार करने से पहले गांववालों ने दोनों आरोपियों की पहले जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता (20) जोगिया खेरी में अपने मां-बाप के साथ रह रही थी। उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था जिसमें रेप की पुष्टि हो गई। पुलिस के मुताबिक पीड़िता जब शिविर से बाहर निकली तो दोनों आरोपी उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी अगर उसने किसी को यह बात बताई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.