केजरीवाल सरकार को झटका, SAI ने IGI स्टेडियम देने से किया इंकार

दिल्ली की केजरीवाल सरकार को तगड़ा झटका लगा है। स्पोर्ट्स अथॉरिटी आफ इंडिया ने इंदिरा गांधी स्टेडियम (आईजीआई) देने से इंकार कर दिया है। केजरीवाल सरकार ने विशेष सत्र के आयोजन के लिए 13 से 16 फरवरी तक आईजीआई स्टेडियम देने की मांग की थी।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : दिल्ली की केजरीवाल सरकार को तगड़ा झटका लगा है। स्पोर्ट्स अथॉरिटी आफ इंडिया ने इंदिरा गांधी स्टेडियम (आईजीआई) देने से इंकार कर दिया है। केजरीवाल सरकार ने विशेष सत्र के आयोजन के लिए 13 से 16 फरवरी तक आईजीआई स्टेडियम देने की मांग की थी। अथॉरिटी ने कहा है कि 13 से 16 फरवरी तक स्टेडियम पहले ही बुक है इसलिए वह स्टेडियम केजरीवाल सरकार को उपलब्ध नहीं कर सकता।
दूसरी तरह दिल्ली पुलिस ने रामलीला मैदान देने से मना करा दिया है, इसलिए अब सवाल खड़ा हो गया है कि केजरीवाल सरकार अब अपना विशेष सत्र कहां आयोजित करेगी।
गौरतलब है कि दिल्ली कैबिनेट ने सोमवार को जन लोकपाल बिल को मंजूरी दी। केजरीवाल सरकार विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का फैसला किया है। दिल्ली सरकार विशेष सत्र का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम में करना चाहती है। इस विधेयक के दायरे में मुख्यमंत्री से लेकर चपरासी तक को रखा गया है। इस विधेयक में किसी को भी विशेषाधिकार प्राप्त नहीं है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.