कांग्रेस एनसीपी के खच्चरों से नहीं रूक सकते शिवसेना-बीजेपी के घोड़े : शिवसेना

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर भारी गतिरोध के बाद अब भगवा गठबंधन में बर्फ पिघलने के पहले संकेत में आज शिवसेना ने कहा कि राज्य में स्थिति अच्छी है और शिवसेना एवं भाजपा के घोड़े बहुत तेजी से दौड़ रहे हैं तथा वे कांग्रेस राकांपा के खच्चरों से रूक नहीं सकते।

कांग्रेस एनसीपी के खच्चरों से नहीं रूक सकते शिवसेना-बीजेपी के घोड़े : शिवसेना

मुम्बई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर भारी गतिरोध के बाद अब भगवा गठबंधन में बर्फ पिघलने के पहले संकेत में आज शिवसेना ने कहा कि राज्य में स्थिति अच्छी है और शिवसेना एवं भाजपा के घोड़े बहुत तेजी से दौड़ रहे हैं तथा वे कांग्रेस राकांपा के खच्चरों से रूक नहीं सकते।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में मीडिया के एक वर्ग को गठबंधन टूट जाने की उम्मीद पालने का भी आरोप लगाया। उसने कहा, ‘महाराष्ट्र में स्थिति अच्छी है। शिवसेना और भाजपा के घोड़े बहुत तेज दौड़ रहे हैं और रूक नहीं सकते। कांग्रेस राकांपा के खच्चरों का कोई महत्व नहीं है।’’ शिवसेना और भाजपा के नेता कई दिन में आज पहली बार मीडिया के सामने आए और उन्होंने जोर देकर कहा कि वे चाहते हैं कि गठबंधन जारी रहे।

सामना के संपादकीय में कहा गया है, ‘यदि गठबंधन बचा रहता है तो फिर खबर क्या है? लेकिन यह टूट जाता तो निश्चित ही खबर बनती। इसलिए मीडिया में कुछ लोग इस गठबंधन के टूटने का इंतजार कर रहे थे। ’ शिवसेना ने अपने मुखपत्र में कहा, ‘कहा जाता है कि महायुति बना रहेगा या टूट जाएगा, इस बात के लिए 100-500 करोड़ रूपए की सट्टेबाजी लगी है। मीडिया अब सट्टेबाजी का अंग बन गया है। उसका एक वर्ग उसके टूटने का इंतजार कर रहा था ताकि यह सनसनीखेज खबर बने। ’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.