400 गज जमीन के लिए पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला
Advertisement

400 गज जमीन के लिए पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक युवक ने जमीन बेचने से आनाकानी करने पर अपने पिता को बड़ी बेरहमी से काट डाला और फरार हो गया। इस संबंध में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मृतक के भाई श्यामलाल ने कहा है कि उसके भतीजे ने ही इससे पूर्व अपने दो अबोध भाइयों को जंगल में ले जाकर कुएं में धक्का देकर तथा अपनी मां को जहर देकर मार डाला था।

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक युवक ने जमीन बेचने से आनाकानी करने पर अपने पिता को बड़ी बेरहमी से काट डाला और फरार हो गया। इस संबंध में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मृतक के भाई श्यामलाल ने कहा है कि उसके भतीजे ने ही इससे पूर्व अपने दो अबोध भाइयों को जंगल में ले जाकर कुएं में धक्का देकर तथा अपनी मां को जहर देकर मार डाला था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोसीकलां कस्बे के गांव हताना के बाबूलाल (60) का यमुना पार क्षेत्र में 400 वर्गगज का एक प्लॉट है। उसका नशेड़ी, जुआरी इकलौता पुत्र महेश जमीन बेचकर रकम अपने कब्जे में करना चाहता था किंतु पिता उसकी बात मानने से इंकार करता था। जिसके चलते उसने रविवार की रात इस घटना को अंजाम दे दिया। गहरी नींद में सोते बाबूलाल के मरने के बाद भी उसका पुत्र लगातार हमला करता रहा। पुलिस अब महेश की तलाश कर रही है। (एजेंसी)

Trending news