नारायण साईं ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बदला अपना हुलिया!

सूरत की दो बहनों में से एक के साथ बलात्कार के मामले में फंसे और इन दिनों फरार चल रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं ने गिरफ्तारी ने बचने के लिए अपना हुलिया बदल लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नारायण साईं ने अपने बाल मुंडवा लिए हैं और दाढ़ी-मूंछ भी कटवा ली है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
सूरत : सूरत की दो बहनों में से एक के साथ बलात्कार के मामले में फंसे और इन दिनों फरार चल रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं ने गिरफ्तारी ने बचने के लिए अपना हुलिया बदल लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नारायण साईं ने अपने बाल मुंडवा लिए हैं और दाढ़ी-मूंछ भी कटवा ली है।
उधर, सूरत रेप केस में फंसे आसाराम के बेटे नारायण साईं की अग्रिम जमानत याचिका पर सोमवार को स्‍थानीय कोर्ट में सुनवाई होगी। गौर हो कि नारायण की जमानत पर कोर्ट ने बीते दिनों सुनवाई स्‍थगित कर दी थी। नारायण साईं फिलहाल फरार है और उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। सूरत पुलिस ने बीते दिनों में आसाराम और नारायण साईं के खिलाफ बलात्कार, यौन उत्पीड़न, गैरकानूनी तरीके से बंद कर रखने और अन्य आरोपों में शिकायत दर्ज की है। आसाराम और नारायण साईं पर ये आरोप दो बहनों ने लगाए हैं।
कहा जा रहा है कि नारायण साईं ने गिरफ्तारी ने बचने के लिए अपना हुलिया बदल लिया है। ऐसी जानकारी उसके एक अनुयायी ने दी है जिसने बताया कि नारायण साईं ने अपने हुलिये को पूरी तरह से बदल लिया है जिससे कि वह पुलिस के चंगुल से बच सकें। यह पता चला है कि नारायण साईं ने इसी अनुयायी के यहां शरण ली हुई थी।
आसाराम के भक्त लक्ष्मण के मुताबिक, नारायण साईं ने अपने बाल मुंडवा लिए हैं और दाढ़ी-मूछ भी कटवा ली है। जिस वक्त नारायण साईं उनके घर आया उसने गेरुए रंग के कपड़े पहने हुए थे। सिर के बाल पूरी तरह से साफ थे और दाढ़ी मूछ भी नहीं थी। उन्होंने ये भी बताया कि बलात्कार के केस दर्ज होने के दूसरे दिन भी नारायण साईं उनके घर आकर ठहर चुके हैं। सूरत में दो बहनों द्वारा दर्ज कराए गए बलात्कार के केस में कोर्ट ने साईं के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था। जिसके बाद, पिछले दो हफ्ते से नारायण साईं फरार चल रहा है।
लक्ष्मण का कहना है कि पिछली बार जब नारायण साईं उसके घर आया था तो एक नया फोन नंबर मांगा था। लक्ष्मण का दावा है कि नारायण साईं का ड्राइवर उनके पास पैसे लेकर आया और उसने कहा कि एक सिमकार्ड खरीदकर दो। उनके मुताबिक अपने परिवार का हवाला देकर उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। गुरुवार को रात गुजारने के बाद सुबह लक्ष्मण सेवकानी ने नारायण साईं को वहां से चले जाने को कहा। नारायण साईं पुलिस से बचने के लिए अब तक दर्जनों सिमकार्ड बदल चुका है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.