यूपी में भारतीय जनता पार्टी सर्वाधिक सीटे जीतेगी: शाह

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी की 19 अक्टूबर को होने वाली पहली रैली की तैयारियों का जायजा लेने आये पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रदेश में सर्वाधिक लोकसभा सीटे जीतेगी और प्रदेश से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का सफाया हो जायेंगा ।

Updated: Oct 10, 2013, 04:39 PM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी की 19 अक्टूबर को होने वाली पहली रैली की तैयारियों का जायजा लेने आये पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रदेश में सर्वाधिक लोकसभा सीटे जीतेगी और प्रदेश से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का सफाया हो जायेंगा ।
शाह ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रैली की तैयारियों को लेकर केवल भाजपा के चुने हुये कार्यकर्ताओं, नेताओं और विधायकों के साथ बैठक की । मीडिया से बातचीत में शाह ने दावा किया कि इस समय जिस तरह उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है उससे यह बात साफ होती है कि इस बार लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सर्वाधिक लोकसभा सीटें भाजपा को मिलेंगी । समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का प्रदेश से सफाया हो जायेगा । जबसे नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है तब से प्रदेश के लोगों में एक नया उत्साह देखने को मिल रहा है और पार्टी कार्यकर्ताओं में मोदी को लेकर जबरदस्त उत्साह है । (एजेंसी)