टोल बूथ तोड़फोड़: महाराष्‍ट्र के मंत्री नारायण राणे का बेटा गिरफ्तार

महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री नारायण राणे के पुत्र नीतेश को गोवा-महाराष्ट्र सीमा पर मंगलवार को उस समय हिरासत में लिया गया जब उनकी अगुवाई में एक समूह ने पथकर बूथ को क्षतिग्रस्त कर दिया और राज्य लोक निर्माण विभाग के कार्यकर्ताओं पर हमला किया।

पणजी : महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री नारायण राणे के पुत्र नीतेश को गोवा-महाराष्ट्र सीमा पर मंगलवार को उस समय हिरासत में लिया गया जब उनकी अगुवाई में एक समूह ने पथकर बूथ को क्षतिग्रस्त कर दिया और राज्य लोक निर्माण विभाग के कार्यकर्ताओं पर हमला किया।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नीतेश की अगुवाई में कारों के काफिले गोवा सरकार द्वारा परनेम गांव में लगाये गये पथकर बूथ पर हमला बोल दिया। समस्या उस समय उत्पन्न हुई जब पथकर कर्मियों ने राणे की कार और उनके पीछे आ रही कारों से शुल्क मांगा। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गयी और उसने नीतेश राणे सहित एक समूह को हिरासत में ले लिया। बड़ी संख्या में राणे के समर्थक सीमा चौकी और परनेम पुलिस थाने पर एकत्र हो गए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.