उत्‍तर प्रदेश: छह युवकों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में छह युवकों द्वारा 17 साल की एक नाबालिग लड़की का कथित अपहरण और सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार घटना 9 सितंबर को उस समय हुई जब चंदौली जिले के इलिया थानांतर्गत 12वीं कक्षा की एक छात्रा अपने घर लौट रही थी। रास्ते में छह युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

उत्‍तर प्रदेश: छह युवकों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप

वाराणसी/चंदौली : उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में छह युवकों द्वारा 17 साल की एक नाबालिग लड़की का कथित अपहरण और सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार घटना 9 सितंबर को उस समय हुई जब चंदौली जिले के इलिया थानांतर्गत 12वीं कक्षा की एक छात्रा अपने घर लौट रही थी। रास्ते में छह युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि आरोपी उसे जबरन कार में खींचकर इलाहाबाद ले गए और वहां उसे छह दिन तक बंधक बनाकर रखा तथा सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि वे उसे वाराणसी लाए और कैंट रेलवे स्टेशन पर उतार दिया। आरोपियों में से एक ने लड़की के माता पिता को सोमवार को फोन पर बताया कि उनकी बेटी रेलवे स्टेशन पर मिल सकती है।

लड़की के माता पिता रेलवे स्टेशन पहुंचे और उसे वहां पाया। लड़की के पिता की शिकायत पर सोमवार की रात छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मुनिराज ने बताया कि लड़की ने हालांकि कल मेडिकल कराने से इनकार कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले में अगले आदेश के लिए लड़की को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। सभी छह आरोपी फरार हैं और मामले की जांच जारी है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.