कोई जादुई छड़ी नहीं, लेकिन कुछ भी असंभव नहीं: केजरीवाल

Last Updated: Thursday, December 26, 2013 - 13:56

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: दिल्ली के भावी मुख्यमंत्री बनने जा रहे आम आदमी पार्टी के नेता और संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा है कि दिल्ली को सुधारने और उसे अच्छा बनाने के लिए हमारे पास कोई जादू की छड़ी नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली को अकेले नहीं सुधार सकते और हम सबको मिल-जुलकर काम करना होगा।
केजरीवाल ने कहा कि हम ईमानदार अफसरों की अच्छी जगह पोस्टिंग करना चाहते हैं इसलिए हमें एसएमएस करके ईमानदार अफसरों के बारे में बताएं। वहीं आप के नेता मनीष सिसौदिया ने कहा है कि 700 लीटर से ज्यादा पानी खर्च करने पर पैसा देना होगा। साथ ही उन्होंने ने बिजली कंपनियों के मुनाफे की ऑडिट कराए जाने की भी बात कही है।
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और संयोजक अरविंद केजरीवाल आज अपने कैबिनेट की घोषणा कर सकते हैं। आप की ओर से प्रस्तावित मंत्रियों में मनीष सिसोदिया, सौरभ भारद्वाज, सोमनाथ भारती, राखी बिड़ला, सत्येंद्र जैन और गिरीश सोनी के नाम शामिल हैं। अब देखना यह है कि किस मंत्री को केजरीवाल कौन सा विभाग सौंपते हैं।
अरविंद केजरीवाल शनिवार को रामलीला मैदान में दिल्ली के सातवें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। 45 वर्षीय अरविद केजरीवाल शनिवार को रामलीला मैदान में दोपहर 12 बजे एक समारोह में शपथ ग्रहण करेंगे। इसके साथ ही छह अन्य विधायक भी मंत्री पद की शपथ लेंगे। उन्हें संभवत: तीन जनवरी तक बहुमत साबित करने को कहा जाएगा। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कांग्रेस पार्टी के समर्थन से दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के सरकार गठन की मंजूरी दे दी है।



First Published: Thursday, December 26, 2013 - 10:49


comments powered by Disqus