जोशी के साथ जो हुआ, बिल्कुल ठीक हुआ: भुजबल
Advertisement

जोशी के साथ जो हुआ, बिल्कुल ठीक हुआ: भुजबल

राकांपा नेता छगन भुजबल ने कहा कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता मनोहर जोशी के साथ जो व्यवहार हुआ, वह उसके हकदार थे। दशहरा रैली में पार्टी के समर्थकों ने जोशी के साथ अभद्र व्यवहार किया था।

मुंबई: राकांपा नेता छगन भुजबल ने कहा कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता मनोहर जोशी के साथ जो व्यवहार हुआ, वह उसके हकदार थे। दशहरा रैली में पार्टी के समर्थकों ने जोशी के साथ अभद्र व्यवहार किया था।
शिवसेना में कई साल तक जोशी के सहयोगी रहे भुजबल ने संवाददाताओं से कहा, ‘ उन्होंने जो बोया था, वही काटा है।’ उन्होंने कहा, ‘ अगर शिवसेना-भाजपा शासनकाल के दौरान जोशी मुख्यमंत्री नहीं होते तो वह दौर 20 साल तक चलता।’ प्रदेश कांग्रेस प्रमुख माणिकराव ठाकरे ने इस मामले में कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और कहा कि यह उनकी पार्टी से संबंधित नहीं है।
ठाकरे ने कहा, ‘ जोशी एक वरिष्ठ नेता हैं। किसी भी पार्टी में ऐसी बात नहीं होनी चाहिए। बहरहाल, यह शिवसेना का आंतरिक मामला है और मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।’ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की नेतृत्वशैली के खिलाफ जोशी की टिप्पणी के कारण पार्टी कार्यकर्ता उनसे नाराज थे।
13 अक्तूबर को हुयी रैली में उद्धव और उनके पुत्र आदित्य ने शिवसैनिकों को शांत करने का प्रयास किया था। पार्टी कार्यकर्ता जोशी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। उद्धव की पत्नी रश्मि ने भी कार्यकर्ताओं को शांत करने का प्रयास किया। हालांकि जोशी आयोजनस्थल से चले गए। (एजेंसी)

Trending news