गाजियाबाद में चलती कार में युवती से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दो युवको ने 22 वर्षीय एक युवती का अपहरण कर उसके साथ चलती कार में कथित रूप से बलात्कार किया। इस मामले में नोएडा सेक्टर-58 थाने में दो व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है, जिनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दो युवको ने 22 वर्षीय एक युवती का अपहरण कर उसके साथ चलती कार में कथित रूप से बलात्कार किया। इस मामले में नोएडा सेक्टर-58 थाने में दो व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है, जिनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंदिरापुरम थाने के प्रभारी राशिद अली ने लड़की की शिकायत के आधार पर आज बताया,‘‘कार सवार युवकों ने सोमवार की रात को युवती का गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 16 से अपहरण किया और चलती कार में उससे बलात्कार किया। बाद में उसे नोएडा सेक्टर 62 में फेंक दिया।’ उन्होंने बताया कि इस मामले में एक आरोपी योगेश पंडित को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरा आरोपी अखिल तोमर फरार है।

पुलिस जांच में मालूम हुआ कि योगेश पंडित और यह युवती पिछले डेढ़ वर्ष से लिव इन रिलेशन में साहिबाबाद में रह रहे थे। अली ने बताया कि युवती ने कुछ दिन पहले डीआईजी को प्रार्थनापत्र देकर योगेश और अखिल से अपनी जान को खतरा बताया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.