युवती की बलात्कार के बाद तेजाब पिलाकर हत्या
Advertisement

युवती की बलात्कार के बाद तेजाब पिलाकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो लड़कियों से गैंगरेप के बाद फांसी पर चढ़ाए जाने की वारदात को लेकर मचे बवाल के बीच बरेली में भी कमोबेश ऐसी ही वारदात में एक युवती की बलात्कार के बाद तेजाब पिलाकर और फिर गला घोंटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है।

बरेली : उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो लड़कियों से गैंगरेप के बाद फांसी पर चढ़ाए जाने की वारदात को लेकर मचे बवाल के बीच बरेली में भी कमोबेश ऐसी ही वारदात में एक युवती की बलात्कार के बाद तेजाब पिलाकर और फिर गला घोंटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे. रविन्द्र गौड़ ने आज यहां बताया कि बहेड़ी क्षेत्र के ऐठपुरा गांव के खेतों में शनिवार की रात को 22 साल की अज्ञात लड़की का शव बरामद किया गया था। उसके शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ हद दर्जे की दरिंदगी की पुष्टि हुई है।
उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के साथ ना सिर्फ सामूहिक बलात्कार किया गया बल्कि उसे जबरन तेजाब पिलाया गया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। इसके अलावा उसकी पहचान छुपाने के लिये उसका चेहरा भी तेजाब और पेट्रोल से जलाया गया। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।
गौड़ ने बताया कि प्रारम्भिक सुराग से महसूस होता है कि वह लड़की उत्तराखण्ड की थी। इसीलिये जांच के लिये एक टीम उत्तराखण्ड भी भेजी गयी है।
उन्होंने बताया कि मौके से पेट्रोल की कैन तथा बीयर की बोतल बरामद की गयी है। इससे लगता है कि लड़की को हत्या के इरादे से ही मौके पर लाया गया था। बहरहाल, पुलिस ‘ऑनर किलिंग’ और ‘देह व्यापार’ की आशंका के कोण से भी मामले की जांच कर रही है।
(एजेंसी)

Trending news