नाबालिग की बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

नाबालिग की बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जिले के हंडिया थानान्तर्गत ग्राम कचबेडी में एक दस वर्षीया बालिका के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम कचबेडी निवासी दस वर्षीया बच्ची दो दिन पूर्व गांव में ही एक शादी में गई थी, तभी से उसका कोई पता नही चल रहा था।

हरदा (म.प्र) : जिले के हंडिया थानान्तर्गत ग्राम कचबेडी में एक दस वर्षीया बालिका के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम कचबेडी निवासी दस वर्षीया बच्ची दो दिन पूर्व गांव में ही एक शादी में गई थी, तभी से उसका कोई पता नही चल रहा था। परिजनों के अनुसार आखिरी बार लड़की को शादी में आये एक युवक तोताराम के साथ देखा गया था।
सूत्रों के अनुसार कल मवेशी चराने वाले एक युवक ने एक खेत में पत्थरों के नीचे बालिका का शव देख पुलिस को उसकी सूचना दी। इस सूचना पर पुलिस के आने से पहले बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गये तथा उन्होंने वहां मौजूद तोताराम को देखकर उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
जिला अस्पताल हरदा के चिकित्सक डा.कपिल रघुवंशी ने बताया कि प्रथम पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई हैं ।। बालिका के गुप्तांगों पर चोट के निशान पाये गये हैं। उन्होंने कहा कि पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
(एजेंसी)

Trending news