रेव पार्टी मामला: 44 लोगों में नशीली दवा के अंश

मुंबई के जुहू इलाके स्थित एक होटल में पिछले महीने एक रेव पार्टी में पकड़े गए 92 में से 44 लोगों के खून और पेशाब के नमूनों में नशीली दवा के अंश पाए गए हैं।

मुंबई : मुंबई के जुहू इलाके स्थित एक होटल में पिछले महीने एक रेव पार्टी में पकड़े गए 92 में से 44 लोगों के खून और पेशाब के नमूनों में नशीली दवा के अंश पाए गए हैं। मुंबई के पुलिस आयुक्त अरुप पटनायक ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि अब तक इस पार्टी में शामिल 92 में से 46 लोगों के जांच परिणाम मिल गए हैं, जिनमें से 44 के नमूनों में नशीली दवा के अंश मिले हैं, हालांकि उन्होंने इनके नाम बताने से इनकार कर दिया।
उन्होंने बताया कि अन्य लोगों के परिणाम मिलने अभी बाकी हैं, जिनमें आईपीएल के दो खिलाड़ी राहुल शर्मा और वायने पार्नेल शामिल हैं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है और गिरफ्तारी की कार्यवाही एक से दो दिन में शुरू होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.