सानिया मिर्जा को लंदन ओलंपिक के लिये वाइल्डकार्ड मिला

भारतीय स्टार सानिया मिर्जा को मंगलवार को रश्मि चक्रवर्ती के साथ लंदन ओलंपिक में महिला युगल टेनिस स्पर्धा के लिये वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिल गया ।

नई दिल्ली: भारतीय स्टार सानिया मिर्जा को मंगलवार को रश्मि चक्रवर्ती के साथ लंदन ओलंपिक में महिला युगल टेनिस स्पर्धा के लिये वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिल गया ।
सोमदेव देववर्मन को भी पुरूष एकल में वाइल्ड कार्ड मिल गया है, जिससे इस बार भारत का ओलंपिक में यह सबसे बड़ा टेनिस दल होगा ।
पता चला है कि अखिल भारतीय टेनिस संघ :एआईटीए: को आईटीएफ अध्यक्ष फ्रांसेस्को रिकी बिट्टी से पत्र मिला है जिसमें उन्होंने सानिया और रश्मि को महिलाओं की युगल स्पर्धा जबकि सोमदेव को पुरूष एकल में वाइल्ड कार्ड प्रदान किया है ।
इन खिलाड़ियों की हिस्सेदारी की पुष्टि होने से लंदन में भारत के अब सात टेनिस खिलाड़ी कोर्ट पर उतरेंगे । लिएंडर पेस, महेश भूपति, रोहन बोपन्ना, विष्णु वर्धन अन्य चार खिलाड़ी हैं जिन्हें एआईटीए की चयन समिति ने पिछले हफ्ते चुना था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.