मिशेल ओबामा को मिली जान से मारने की धमकी

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा को एक पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी है। वाशिंगटन डीसी पुलिस धमकी भरे कथित टिप्पणियों की जांच कर रही है।

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा को एक पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी है। वाशिंगटन डीसी पुलिस, मेट्रो पुलिस के इस अधिकारी की कथित टिप्पणियों की जांच कर रही है।
डीसी मेट्रो पुलिस विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘हमें अनुचित टिप्पणी किए जाने की शिकायत मिली है। हम फिलहाल उन टिप्पणियों की प्रकृति की जांच कर रहे हैं।’ वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार, अधिकारी एजेंसी के मोटरसाइकिल रक्षा दल में काम करता है, लेकिन मामला सामने आने पर उसे प्रशासनिक ड्यूटी पर भेज दिया गया है।
अधिकारी ने कथित तौर पर उस समय टिप्पणी की जब बुधवार को अनेक अधिकारी और विशेष अभियान विभाग राष्ट्रपति बराक ओबामा को खतरे के संदर्भ में चर्चा कर रहे थे। यह साफ नहीं हो पाया है कि कथित चर्चा कब हुई और इसमें कितने अधिकारियों ने भाग लिया। अधिकारियों ने कहा कि इस चर्चा के दौरान आरोपी अधिकारी ने कहा कि वह प्रथम महिला को गोली मार देगा।
उक्त अधिकारी ने अपने मोबाइल पर एक आग्नेयास्त्र की तस्वीर दिखाई और कहा कि वह इसका इस्तेमाल करेगा। पुलिस अधिकारियों ने अपनी पहचान उजागर करने से इनकार किया है। यूएस अटॉर्नी कार्यालय के अधिकारियों ने मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की। पुलिस यूनियन के प्रमुख क्रिस्टोफर बॉमैन ने कहा कि उनके पास मामले से संबंधित ब्यौरा नहीं है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.